गुजरात : चोरी के आरोप में बंद दो संदिग्धों ने थाने में आत्महत्या की

By भाषा | Published: July 21, 2021 04:27 PM2021-07-21T16:27:09+5:302021-07-21T16:27:09+5:30

Gujarat: Two suspects arrested for theft commit suicide in police station | गुजरात : चोरी के आरोप में बंद दो संदिग्धों ने थाने में आत्महत्या की

गुजरात : चोरी के आरोप में बंद दो संदिग्धों ने थाने में आत्महत्या की

नवसारी (गुजरात), 21 जुलाई नवसारी जिले के एक थाने में चोरी के आरोप में बंद दो संदिग्धों ने बुधवार को कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चिखली थाने में बंद सुनील पवार (19) और रवि जादव (19) ने सुबह पांच से आठ बजे के बीच हाजत में तार की मदद से फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना मिलते ही नवसारी के पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश उपाध्याय और अन्य पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे।

पुलिस उपाधीक्षक एस. जी. राणा ने कहा कि दोनों पड़ोसी दांग जिले के वघाई तालुका के रहने वाले थे और उन्हें चोरी के एक मामले में पूछताछ के लिए मंगलवार को थाने लाया गया था।

मामले की जांच कर रहे राणा ने कहा, ‘‘सुबह पांच से सात बजे के बीच, चोरी के संदिग्धों ने अज्ञात कारणों से तार से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Gujarat: Two suspects arrested for theft commit suicide in police station

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे