गुजरातः वड़ोदरा में गिरी निर्माणाधीन इमारत, तीन मजदूरों की मौत, कई घायल

By स्वाति सिंह | Published: September 29, 2020 06:36 AM2020-09-29T06:36:58+5:302020-09-29T06:36:58+5:30

सोमवार की रात अचानक इमारत गिरने से उसके नीचे दबकर तीन मजदूरों की मौत हो गई। बहरहाल, इमारत के गिरने से कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं।

Gujarat: Three persons died after an under-construction building collapsed in Bawamanpura in Vadodara, Rescue operation underway. | गुजरातः वड़ोदरा में गिरी निर्माणाधीन इमारत, तीन मजदूरों की मौत, कई घायल

यह तीन मंजिला इमारत पहले से ही एक तरफ झुकी हुई थी।

Highlightsबड़ोदरा में बावा मान पूरा इलाके में निर्माणाधीन इमारत गिरने से हादसा हो गया। इसमें तीन मजदूरों की मौत हो गई।

वड़ोदरा: गुजरात के बड़ोदरा में बावा मान पूरा इलाके में निर्माणाधीन इमारत गिरने से हादसा हो गया। इसमें तीन मजदूरों की मौत हो गई। बाकी घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना पाकर मौके पर प्रशासन और दमकल की गाड़ियां पहुंची हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और मलबे में से लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि यह तीन मंजिला इमारत पहले से ही एक तरफ झुकी हुई थी। लोगों ने इसकी शिकायत भी प्रशासन से की थी।

सोमवार की रात अचानक इमारत गिरने से उसके नीचे दबकर तीन मजदूरों की मौत हो गई। बहरहाल, इमारत के गिरने से कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। फ़िलहाल इमारत के मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। 

इस हादसे के कुछ ही दिन पहले महाराष्ट्र के भिवंडी इमारत गिर गई जिसमें 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। बताया गया कि पटेल कंपाउंड की 4 दशक पुरानी जिलानी इमारत 21 सितंबर की सुबह करीब 3।45 बजे ढह गई थी। जब यह बिल्डिंग गिरी, उस समय सभी लोग सो रहे थे। बड़ी संख्या में लोगों को मलबे में दब गए थे जिन्हें निकाला गया। 

Web Title: Gujarat: Three persons died after an under-construction building collapsed in Bawamanpura in Vadodara, Rescue operation underway.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे