अहमदाबादः केमिकल फैट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 17 गाड़ियां बुझाने का कर रहीं प्रयास

By रामदीप मिश्रा | Published: October 14, 2020 05:35 PM2020-10-14T17:35:49+5:302020-10-14T17:45:07+5:30

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि फैक्ट्री में किस कदर आग लगी है। धुआं का गुबार आसमान में दिखाई दे रहा है और इलाके में एकदम सन्नाटा छा गया है।

Gujarat: Fire breaks out at a chemical factory in Tulip Estate of Ahmedabad city | अहमदाबादः केमिकल फैट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 17 गाड़ियां बुझाने का कर रहीं प्रयास

फोटोः एएनआई

Highlightsगुजरात के अहमदाबाद शहर के ट्यूलिप एस्टेट में एक रासायनिक कारखाने में भीषण आग लग गई।दमकल की 17 गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में जुट गई है।

अहमदाबादः गुजरात के अहमदाबाद शहर के ट्यूलिप एस्टेट में एक रासायनिक कारखाने में भीषण आग लग गई, जिसकी सूचना दमकल विभा को दी गई है। सूचना मिलते ही दमकल की 17 गाड़ियां मौके पर पहुंची है और आग बुझाने के प्रयास में जुट गई है। हालांकि अभी तक यह अंदाजा नहीं लगाया जा सका है कि आग केमिकल फैक्ट्री में कैसे लगी है?

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि फैक्ट्री में किस कदर आग लगी है। धुआं का गुबार आसमान में दिखाई दे रहा है और इलाके में एकदम सन्नाटा छा गया है। अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है कि फैक्ट्री के अंदर कितने कर्मचारी है। फिलहाल विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

आपको बता दें, सोमवार को मुंबई के एक निजी अस्पताल में मामूली आग लग गई था, जिसके बाद अस्पताल के अधिकारियों को 40 मरीजों को निकटवर्ती अस्पतालों में स्थानांतरित करना पड़ा था। अधिकारियों ने बताया था कि मुलुंड (पश्चिम) में एपेक्स अस्पताल में शाम पांच से छह बजे के बीच जेनरेटर के ज्यादा गर्म होने की वजह से उसमें आग लग गई थी। इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ था। 

Web Title: Gujarat: Fire breaks out at a chemical factory in Tulip Estate of Ahmedabad city

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे