Gujarat Election 2022: अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, बोले, "सोशल मीडिया का दुरुपयोग करके सत्ता में आये थे लेकिन इस बार वो फेल हो गये हैं"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: December 3, 2022 10:15 PM2022-12-03T22:15:21+5:302022-12-03T22:19:55+5:30

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुजरात विधानसभा चुनाव पर कहा कि भाजपा को गुजरात में हार का भय सता रहा है, इस कारण वो अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं लेकिन गुजरात की जनता उनके धार्मिक ध्रुवीकरण के एजेंडे को बखूबी समझ चुकी है।

Gujarat Election 2022: Ashok Gehlot attacked Prime Minister Narendra Modi, said, "He came to power by misusing social media, but this time he has failed" | Gujarat Election 2022: अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, बोले, "सोशल मीडिया का दुरुपयोग करके सत्ता में आये थे लेकिन इस बार वो फेल हो गये हैं"

फाइल फोटो

Next
Highlightsअशोक गहलोत ने गुजरात चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किया जबरदस्त हमलापीएम मोदी 2014 में सोशल मीडिया के दुरुपयोग से सत्ता में आये थे, लेकिन इस बार वो फेर हो गये हैंराहुल गांधी बेहद योग्य नेता हैं लेकिन उनकी छवि को गलत तरीके से पेश किया गया

दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 2014 में सत्ता पर इस कारण काबिज हो पाये थे क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने एजेंडे को गलत तरीके से प्रचारित किया था। इसके साथ ही सीएम गहलोत ने राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी योग्य राजनेता हैं लेकिन वो जब से राजनीति में आये हैं, उनकी छवि को गलत तरीके से पेश किया गया। 

सीएम अशोक गहलोत ने दोनों मुद्दों पर खुलकर बोलते हुए कहा, "जब से वह (राहुल गांधी) राजनीति में आए हैं तब से उनकी छवि को खराब करने का प्रयास किया गया। मोदी जी ने सोशल मीडिया का दुरुपयोग प्रधानमंत्री बनने के लिए किया। मोदी जी भावनात्मक मुद्दे बनाकर चुनाव जीतते आए हैं और इस बार भी वह यही काम कर रहे हैं, जो काम नहीं आ रहा है।"

गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा के आक्रामक प्रचार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा को गुजरात में हार का भय सता रहा है, इस कारण वो अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं लेकिन गुजरात की जनता उनके धार्मिक ध्रुवीकरण के एजेंडे को बखूबी समझ चुकी है। इस कारण भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में खासी बेचैनी है और वो बेचैनी उनके चुनावी कैंपेन में साफ समझ में आ रहा है।

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से भारत जोड़ो यात्रा में लोगों से सीधा कनेक्ट कर रहे हैं, उससे पता चल रहा है कि उनकी किस तरह की लोकप्रियता है लेकिन विपक्षी दल भाजपा की ओर से उनके बारे में गलत बातें करके एक नकारात्मक छवि बनाने की कोशिश की गई, जो राहुल गांधी की देशव्यापी यात्रा से टूट रहा है। इस कारण भी भाजपा के मन में बेचैनी बढ़ रही है।

कांग्रेस पार्टी आज की तारीख में राहुल गांधी की अगुवाई में भाजपा से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है और साल 2024 के लोकसभा चुनाव में इसके स्पष्ट परिणाम दिखाई देंगे। कांग्रेस पार्टी भाजपा को हराकर फिर से सत्ता में आयेगी और देश को फिर से सद्भाव के रास्ते पर लेकर जाएगी, जिसे 2014 के बाद से भाजपा ने केवल सांप्रदायिक रास्ते पर मोड़ दिया है।

Web Title: Gujarat Election 2022: Ashok Gehlot attacked Prime Minister Narendra Modi, said, "He came to power by misusing social media, but this time he has failed"

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे