ग्रेटर नोएडा: लिफ्ट में फंसा नाबालिग रो-रोकर मांग रहा था मदद और फिर....., बच्चे के चीखने चिल्लाने का वीडियो हुआ वायरल

By आजाद खान | Published: December 3, 2022 02:03 PM2022-12-03T14:03:50+5:302022-12-03T14:15:01+5:30

वीडियो में यह देखा गया है कि बच्चा कभी लिफ्ट में लगे एमरजेंसी फोन से कॉल कर रहा है और कभी लिफ्ट का गेट अपने हाथों से खोल रहा है। लेकिन उसके लाख कोशिशों के बावजूद भी उसे उस समय मदद नहीं मिली थी।

Greater Noida Nirala Aspire Society minor trapped lift crying out for help video child screaming viral | ग्रेटर नोएडा: लिफ्ट में फंसा नाबालिग रो-रोकर मांग रहा था मदद और फिर....., बच्चे के चीखने चिल्लाने का वीडियो हुआ वायरल

फोटो सोर्स: Twitter @PANKAJPARASHAR_

Next
Highlightsसोशल मीडिया पर ग्रेटर नोएडा के एक सोसाइटी के लिफ्ट में एक नाबालिग के फंस जाने की बात सामने आई है। इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें बच्चे को रो-रोकर मदद मांगते हुए देखा गया है। आरोप है कि बच्चे के बार-बार चिल्लाने पर भी मॉनिटरिंग रूम और गार्ड के तरफ से कोई मदद नहीं मिला है।

लखनऊ: यूपी के ग्रेटर नोएडा की निराला एस्पायर सोसाइटी में एक नाबालिग के लिफ्ट में फंस जाने का एक रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि कैसे लिफ्ट में फंसा बच्चा रो-रोकर चिल्ला रहा है लेकिन कोई उसकी आवाज नहीं सुन रहा है और न ही कोई उसकी मदद के लिए आगे आ रहा है। 

आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब बच्चे लिफ्ट में फंस जाते है और समय पर उनको मदद नहीं मिलती है। इससे पहले गुरुवार को भी एक ऐसी ही घटना घटी है जहां पर गाजियाबाद में एक सोसाइटी की लिफ्ट में तीन बच्चियों के फंस जाने की खबर सामने आई थी। 

वीडियो में क्या दिखा

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे एक बच्चा लिफ्ट में फंसा हुआ है और वहां से वह निकले के कई प्रयास कर रहा है। वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि बच्चा चिल्ला रहा है और रोते हुए मदद के लिए पुकार रहा है, लेकिन कोई उसका जवाब नहीं दे रहा है। 

नाबालिग कभी लिफ्ट के गेट को हाथों से खोलना चाहता है तो कभी लिफ्ट में लगे एमरजेंसी फोन से कॉल लगाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उसकी कोई बात नहीं सुनता है और करीब 10 मिनट तक वह उसमें फंसा रह जाता है। 

ऐसे बची बच्चे की जान

आपको बता दें कि बच्चा लिफ्ट से ग्राउंड फ्लोर से 14वीं मंजिल पर जा रहा था तभी वह चौथे और पांचवें फ्लोर के बीच फंस गया था। ऐसे में करीब 10 मिनट बाद बच्चे की मदद की गई और उसे सुरक्षित लिफ्ट से निकाला गया है। 

बच्चे की आवाज जब मॉनिटरिंग रूम और गार्ड ने भी नहीं सुनी तब उसी फ्लोर में रहने वाले पांचवी मंजिल पर एक परिवार ने उसका आवाज सुना और उसकी मदद के लिए तुरन्त मौके पर पहुंचकर सबको अलर्ट किया था और ऐसे बच्चे की जान बची है। 

Web Title: Greater Noida Nirala Aspire Society minor trapped lift crying out for help video child screaming viral

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे