Government's 'lies' about infection proving fatal in rural areas: Akhilesh | ग्रामीण इलाकों में जानलेवा साबित हो रहा है संक्रमण को लेकर सरकार का ‘झूठ’ : अखिलेश
ग्रामीण इलाकों में जानलेवा साबित हो रहा है संक्रमण को लेकर सरकार का ‘झूठ’ : अखिलेश

लखनऊ, चार मई समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ग्रामीण इलाकों में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मामलों पर चिंता जताते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि भाजपा सरकार का ‘झूठ’ गांव देहात के इलाकों में बेहद जानलेवा साबित हो रहा है।

अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, "उत्तर प्रदेश के गाँव-गाँव तक कोरोना वायरस संक्रमण का फैलना बहुत चिंताजनक है। गाँव-तहसील में जब बुख़ार की दवाइयों तक की भारी किल्लत है तो ऑक्सीजन, बेड या टीके की क्या उम्मीद की जाए।"

सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया, "भाजपा सरकार का ये झूठ कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण न के बराबर है, ग्रामीण इलाक़ों में बेहद जानलेवा साबित हो रहा है।"

गौरतलब है कि ग्रामीण इलाकों में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार ने पांच मई से इन क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर जांच अभियान चलाने का फैसला किया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Government's 'lies' about infection proving fatal in rural areas: Akhilesh

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे