सरकार ने दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन वाले स्थानों पर इंटरनेट सेवा निलंबित करने का आदेश दिया

By भाषा | Published: January 26, 2021 04:45 PM2021-01-26T16:45:05+5:302021-01-26T16:45:05+5:30

Government ordered to suspend internet service at places where farmers perform in Delhi | सरकार ने दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन वाले स्थानों पर इंटरनेट सेवा निलंबित करने का आदेश दिया

सरकार ने दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन वाले स्थानों पर इंटरनेट सेवा निलंबित करने का आदेश दिया

नयी दिल्ली, 26 जनवरी सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में किसानों के प्रदर्शन के बीच दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में इंटरनेट सेवा बंद करने का मंगलवार को आदेश जारी किया।

दूरसंचार विभाग के मुताबिक संचार सेवा प्रदाता कंपनियों को भेजे गये एक सरकारी आदेश में गणतंत्र दिवस के दिन सिंघू, गाजीपुर, टीकरी, मुकरबा चौक और नांगलोई तथा उनसे लगे दिल्ली के इलाकों में दोपहर 12 बजे से रात 11 बज कर 59 मिनट तक इंटरनेट सेवा अस्थायी तौर पर स्थगित करने का निर्देश दिया गया है।

दूरसंचार विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक इंटरनेट सेवा बंद करने का आदेश स्थानीय कानून के तहत जारी किया गया है, ना कि विभाग के द्वारा।

प्रदर्शन स्थल के करीब रहने वाले लोगों ने कहा है कि उनके इलाके में इंटरनेट सेवा निलंबित होने के बारे में उनके मोबाइल पर एसएमएस आ रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Government ordered to suspend internet service at places where farmers perform in Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे