Pappu के Google सर्च पर सबसे ऊपर राहुल गांधी, Feku पर नरेंद्र मोदी, पढ़ें कुछ दिलचस्प सर्च

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 17, 2018 12:50 PM2018-05-17T12:50:38+5:302018-05-17T12:53:02+5:30

पिछले कुछ महीनों से जब गूगल पर भारत के पहले प्रधानमंत्री को लेकर सर्च किया जाता था तो जो पहली तस्वीर थी वो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आ रही थी।

google showing search result of pappu as rahul gandhi and feku pm as narendra modi | Pappu के Google सर्च पर सबसे ऊपर राहुल गांधी, Feku पर नरेंद्र मोदी, पढ़ें कुछ दिलचस्प सर्च

Pappu के Google सर्च पर सबसे ऊपर राहुल गांधी, Feku पर नरेंद्र मोदी, पढ़ें कुछ दिलचस्प सर्च

नई दिल्ली, 17 मई: पिछले कुछ महीनों से जब  गूगल पर भारत के पहले प्रधानमंत्री को लेकर सर्च किया जाता था तो जो पहली तस्वीर थी वो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आ रही थी। गूगल पर अलग अलग नामों को अगर सर्ज किया जाएगा तो नजरा देश के नेताओं से भरा हुआ मिलेगा। अगर अब गूगल पर पप्पू को लेकर सर्च किया जा रहा है तो सर्च रिजल्ट में सबसे पहला नाम कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का आ रहा है।

गूगल पर पप्पू सर्च करने पर रिजल्ट पेज में ये कहा जा रहा है कि ये एक पुरूष व्यक्ति का नाम है जिसका इस्तेमाल भारत के कई श्रेत्रों में किया जाता है।

रिजल्ट पेज को पूरा खोलने पर एक विकिपीडिया का पेज खुलता है जिसमें राहुल गांधी का नाम तो नहीं दिया गया है लेकिन ये जरूर कहा गया है कि पप्पू एक पुरूष का नाम होता है।

वहीं, इस लिस्ट में  गूगल पर भारत के पहले प्रधानमंत्री को लेकर सर्च करने पर नरेंद्र मोदी की तस्वीर सबसे पहले आ रही थी। वहीं, अगर आप फेकू पीएम सर्ज करेंगे तो पीएम मोदी का नाम सबसे ऊपर आएगा।

जबकि अगर चोर पीएम को गूगल पर लिखा जाए तो जो सबसे ऊपर नाम आएगा वो है पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह। गूगल पर मनमोहन सिंह चोर पीएम के नाम से सबसे ऊपर सर्ज हो रहे हैं।

पीएम मोदी को लेकर कई तरह के अलग अलग नामों को सर्ज किए जानें पर वह सबसे ऊपर आ रहा है। लायर पीएम इन द वर्ल्ड, मोस्ट क्रिमिनल प्राई मिनिस्टर जैसों को सर्ज करने पर सबसे ऊपर पीएम मोदी सर्ज में आ रहे हैं। 

इस तरह का नजरा बीते कुछ महीनों से लगातार देखने को मिल रहा है। जब अलग अलग तरीकों के नामों से यूजर्स सर्ज कर रहें।

Web Title: google showing search result of pappu as rahul gandhi and feku pm as narendra modi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे