कई देशों में नहीं चला गूगल कैलेंडर; कंपनी कर रही तफ्तीश

By भाषा | Published: June 19, 2019 06:14 AM2019-06-19T06:14:26+5:302019-06-19T06:14:26+5:30

गूगल कैलेंडर खोलने वालों को 'नॉट फाउंड एरर 404' संदेश मिला। गूगल ने इस बारे में जानकारी दी है, ''हम गूगल कैलेंडर से जुड़ी दिक्कत की जांच कर रहे हैं। हम थोड़ी देर में ज्यादा जानकारी दे पाएंगे।

Google Calendar did not run in many countries; Company doing the details | कई देशों में नहीं चला गूगल कैलेंडर; कंपनी कर रही तफ्तीश

कई देशों में नहीं चला गूगल कैलेंडर; कंपनी कर रही तफ्तीश

भारत समेत दुनिया के विभिन्न हिस्सों में मंगलवार की शाम को गूगल कैलेंडर नहीं खुला, इससे उपयोगकर्ताओं को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

मंगलवार की शाम को गूगल कैलेंडर खोलने वालों को 'नॉट फाउंड एरर 404' संदेश मिला। गूगल ने इस बारे में जानकारी दी है, ''हम गूगल कैलेंडर से जुड़ी दिक्कत की जांच कर रहे हैं। हम थोड़ी देर में ज्यादा जानकारी दे पाएंगे।

प्रभावित उपयोगकर्ता गूगल कैलेंडर का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं।'' उल्लेखनीय है कि यह तकनीकी गड़बड़ी ऐसे समय में सामने आई है जब कुछ घंटे पहले ही गूगल ने ट्वीट कर कहा था कि गूगल कैलेंडर पर कार्यक्रम का निर्धारण अब और सरल हो गया है। 

Web Title: Google Calendar did not run in many countries; Company doing the details

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :googleगूगल