गोवा के मंत्री ने किया दावा, पर्रिकर की अनुपस्थिति में फाइल आगे नहीं बढ़ रही है

By भाषा | Published: November 18, 2018 01:08 AM2018-11-18T01:08:47+5:302018-11-18T01:08:47+5:30

पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी से ग्रस्त हैं तथा 14 अक्टूबर को नयी दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी पाने के बाद से अपने ही निवास पर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं।

Goa minister's claim, file is not moving forward in absence of Parrikar | गोवा के मंत्री ने किया दावा, पर्रिकर की अनुपस्थिति में फाइल आगे नहीं बढ़ रही है

गोवा के मंत्री ने किया दावा, पर्रिकर की अनुपस्थिति में फाइल आगे नहीं बढ़ रही है

पणजी, 17 नवंबर (भाषा):गोवा के राजस्व मंत्री रोहन खुंटे ने शनिवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के अन्तर्गत आने वाले विभागों के नौकरशाह बीमार नेता की अनुपस्थिति का ‘दुरूपयोग’ कर रहे हैं और सरकारी योजनाओं को रोक रहे हैं। 

निर्दलीय विधायक खुंटे की टिप्पणी भाजपा की गठबंधन सहयोगी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के दावों के कुछ घंटों बाद सामने आई है जिसमें दावा किया गया कि मुख्यमंत्री की बीमारी के कारण राज्य प्रशासन आठ महीने से ‘पूरी तरह से’ ठप है। एमजीपी ने मुख्यमंत्री का पद मंत्री सुदिन धावलिकर को देने की मांग की है। 

पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी से ग्रस्त हैं तथा 14 अक्टूबर को नयी दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी पाने के बाद से अपने ही निवास पर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। खुंटे ने कहा कि पर्रिकर की अनुपस्थिति में फाइलें आगे नहीं बढ़ रही हैं।

Web Title: Goa minister's claim, file is not moving forward in absence of Parrikar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे