Goa may issue separate SOP for travellers from Maharashtra, says CM Pramod Sawant | महाराष्ट्र से आने वाले यात्रियों के लिए अलग नियम लागू कर सकती है गोवा सरकार, सीएम प्रमोद सावंत ने दिए संकेत
सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि एसओपी के एक अलग सेट में लाने की सोच रहे हैं। (फाइल फोटो)

Highlightsप्रमोद सावंत ने कहा कि महाराष्ट्र से आने वालों के लिए एसओपी के एक अलग सेट में लाने की सोच रहे हैं, जो गोवा में 90 प्रतिशत कोविड-19 के रूप में आते हैं।गोवा में अब तक कोरोना वायरस के 67 मामले दर्ज किए गए है, जिनमें से ज्यादातर मामले पिछले दो सप्ताह में आए हैं।

पणजी।गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को संकेत दिया कि सरकार महाराष्ट्र से राज्य में आने वाले लोगों के लिए अलग-अलग दिशानिर्देश जारी करेगी, जहां देशभर में कोरोनो वायरस के सबसे ज्यादा मामलों सामने आए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार प्रमोद सावंत ने कहा, "हम उन लोगों के लिए एसओपी के एक अलग सेट में लाने की सोच रहे हैं, जो गोवा में 90 प्रतिशत कोविड-19 के रूप में आते हैं।"

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का यह बयान उस समय आया है, जब मुंबई से आई ट्रेन से आए 11 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे। गोवा में अब तक कोरोना वायरस के 67 मामले दर्ज किए गए है, जिनमें से ज्यादातर मामले पिछले दो हफ्ते में अंतर राज्यीय यात्रा में ढील दिए जाने के बाद सामने आए हैं।

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने रविवार को कहा था कि वह कोरोनोवायरस बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए मुख्यमंत्री से कड़े कदम को लागू करने का अनुरोध करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "रेलवे, रोडवेज और अन्य के माध्यम से राज्य में मामलों के उतार-चढ़ाव के मद्देनजर मैं माननीय मुख्यमंत्री प्रमोद सावंद से मिलूंगा ताकि वर्तमान स्थिति पर उन्हें जानकारी दे सके, ताकि बढ़ते मामलों पर अंकुश लगाया जा सके। हम माननीय मुख्यमंत्री से कड़े उपायों (एसआईसी) को लागू करने का अनुरोध करेंगे।

देशभर में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र से आए हैं कोरोना के मामले

देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं और राज्य में 52667 लोग कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें से 15786 लोग ठीक हो चुके हैं और 1695 लोग इस महामारी से अपनी जान गंवा चुके हैं।

Web Title: Goa may issue separate SOP for travellers from Maharashtra, says CM Pramod Sawant
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे