अब ऐप आधारित टैक्सी सेवा शुरू करेगी गोवा सरकार

By भाषा | Published: April 9, 2018 11:29 AM2018-04-09T11:29:25+5:302018-04-09T11:29:25+5:30

जीटीडीसी के प्रबंध निदेशक निखिल देसाई ने कहा कि जिन टैक्सी संचालकों के पास गोवा में कैब चलाने का लाइसेंस है , वह नई परिवहन सेवा के साथ पंजीयन करवा सकते हैं। यह सेवा जल्द शुरू होगी। 

Goa government to launch an app based taxi service | अब ऐप आधारित टैक्सी सेवा शुरू करेगी गोवा सरकार

अब ऐप आधारित टैक्सी सेवा शुरू करेगी गोवा सरकार

पणजी , 9 अप्रैल: गोवा सरकार राज्य के कुछ महत्वपूर्ण पर्यटन स्थलों पर अपनी खुद की ऐप आधारित टैक्सी सेवा शुरू करेगी। राज्य सरकार द्वारा संचालित गोवा पर्यटन विकास निगम ( जीटीडीसी ) ने टैक्सी संचालकों को मोबाइल एप्लिकेशन आधारित नई परिवहन सेवा के साथ पंजीकृत कराने के लिए सोमवार को आमंत्रित किया। 

वर्तमान में पर्यटन टैक्सी संचालक गोवा में अपना निजी व्यवसाय करते हैं। इससे पहले उन्होंने ओला जैसे ऑनलाइन कैब ऑपरेटरों के राज्य में सेवा शुरू करने के प्रयासों का विरोध किया था और कहा था कि इससे उनके कारोबार पर असर पड़ सकता है। 

जीटीडीसी के प्रबंध निदेशक निखिल देसाई ने आज कहा कि जिन टैक्सी संचालकों के पास गोवा में कैब चलाने का लाइसेंस है , वह नई परिवहन सेवा के साथ पंजीयन करवा सकते हैं। यह सेवा जल्द शुरू होगी। 

Web Title: Goa government to launch an app based taxi service

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :goaगोवा