कैंसर से जूझ रहे मनोहर पर्रिकर ने अमेरिका से भेजा पीएम मोदी के सपोर्ट में ये वीडियो मैसेज

By पल्लवी कुमारी | Published: May 14, 2018 10:12 AM2018-05-14T10:12:07+5:302018-05-14T10:12:07+5:30

वीडियो में मनोहर पर्रिकर ये भी बोलते नजर आ रहे हैं कि पिछले दो महीने से कैंसर के इलाज के लिए मैं आप लोगों के बीच नहीं हूं।

GOA CM BJP Monohar Parrikar address bjp worker by video in america | कैंसर से जूझ रहे मनोहर पर्रिकर ने अमेरिका से भेजा पीएम मोदी के सपोर्ट में ये वीडियो मैसेज

कैंसर से जूझ रहे मनोहर पर्रिकर ने अमेरिका से भेजा पीएम मोदी के सपोर्ट में ये वीडियो मैसेज

नई दिल्ली, 12 मई: बीजेप नेता और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इन दिनों अमेरिका में कैंसर का इलाज करा रहे हैं। इसी दौरान वहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बीजेपी के कार्यकताओं के सम्मेलन को संबोधित करते दिख रहे हैं। 

वीडियो में वह कहते दिख रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2019 में बहुमत के साथ सत्ता में फिर से आए, इसके लिए यह बहुत जरूरी है कि गोवा दोनों बीजेपी सांसदों को फिर से जीतकर भेजे। उन्होंने कहा कि आने वाला साल बीजेपी के लिए काफी अहम है। बीजेपी कार्यकताओं को बीजेपी को जिताने के लिए जोश से लग जाना चाहिए। 



वीडियो में मनोहर पर्रिकर ये भी बोलते नजर आ रहे हैं कि पिछले दो महीने से कैंसर के इलाज के लिए मैं आप लोगों के बीच नहीं हूं। मैं कुछ हफ्तों में ही गोवा वापस लौट जाउंगा। खराब स्वास्थ्य के कारण पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल नहीं हो सके। पर्रिकर ने भाजपा प्रमुख अमित शाह की अध्यक्षता में हुए सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए ये वीडियो शेयर किया था।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: GOA CM BJP Monohar Parrikar address bjp worker by video in america

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे