giriraj singh attacks on rahul gandhi over sharia court issue | केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने राहुल गांधी से किया सवाल, फिर से देश को बांटने के लिए अलग शरिया कोर्ट की स्थापना होगी?

पटना, 16 जुलाईः भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस व राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने राहुल को देश बांटने वाला करार दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'राहुल जी, अंबेडकर की चर्चा करते हैं, गांधी का नाम लेते हैं पर अंबेडकर और गांधी ने नहीं कहा था कि देश को फिर से बांटने के लिए देश में अलग से कोर्ट (शरिया) की स्थापना होगी। ये सब उनके अल्पसंख्यक बुद्धिजीवी बुद्धि से हो रहा है।'    



वहीं, उन्होंने कांग्रेस सांसद शशि थरूर की 'हिंदू पाकिस्तान' वाली टिप्पणी को लेकर कहा कि इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को माफी मांगनी चहिए। बेगूसराय जिले में रविवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा था कि राहुल के कहने पर थरूर ने ऐसी बातें कही हैं तो उसके लिए माफी मांगनी चाहिए क्योंकि ये देश को तोड़ने वाली बात है।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर केरल जाने पर बीफ पार्टी करने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि गुजरात जाने पर वह जनेऊ धारण कर लेते हैं तथा फिर हिंदू समुदाय पर प्रहार करते हैं। यही कांग्रेस का असली चेहरा है।

उधर, बिहार में कांग्रेस की सहयोगी पार्टी राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने सिंह के राहुल के खिलाफ दिए गए बयान पर एतराज जताते हुए कहा कि क्या उन्हें पता नहीं है कि विभिन्न राज्यों में भाजपा के कई सहयोगी दल के नेता गोमांस खाते हैं। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!


भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे