जीएचएमसी चुनावः मोदी ने भाजपा कार्यकर्तओं की सराहना की

By भाषा | Published: December 2, 2020 05:56 PM2020-12-02T17:56:17+5:302020-12-02T17:56:17+5:30

GHMC election: Modi praised BJP workers | जीएचएमसी चुनावः मोदी ने भाजपा कार्यकर्तओं की सराहना की

जीएचएमसी चुनावः मोदी ने भाजपा कार्यकर्तओं की सराहना की

हैदराबाद, दो दिसंबर तेलंगाना में भाजपा ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल में संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव में कड़ी मेहनत करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की सराहना की है, जहां भगवा दल ने जोश के साथ मुकाबला किया।

पार्टी ने यहां एक विज्ञप्ति में बताया कि मोदी ने पार्टी के प्रमुख बी संजय कुमार से पार्टी के मामलों, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव और चुनाव प्रचार में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कथित ज्यादती पर चर्चा की।

विज्ञप्ति में बताया गया है कि भाजपा कार्यकर्ताओं की मुकाबले की भावना की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे उत्साह से काम करते रहें।

जीएचएमसी के 150 वॉर्डों पर हुए चुनाव में भाजपा ने जबर्दस्त प्रचार किया और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य समेत कई शीर्ष नेताओं को प्रचार में उतारा था।

जीएचएमसी चुनाव की मतगणना चार दिसंबर को होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: GHMC election: Modi praised BJP workers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे