Ghaziabad mayor's charge, corporation officials tax evasion of Rs 50 crore | गाजियाबाद महापौर का आरोप, निगम के अधिकारियों ने की 50 करोड़ रुपये की कर चोरी
उन्होंने उसमें कहा कि कुछ शैक्षणिक, वाणिज्यिक संस्थानों और शॉपिंग मॉल को लाभ पहुंचाया जा रहा था।  

Highlightsभाजपा पार्षद ने कहा कि इस मामले को नगर आयुक्त दिनेश चंद्रा को साक्ष्य के साथ सौंप दिया जाना चाहिए। भाजपा पार्षद राजेंद्र त्यागी ने उनसे सबूत पेश करने की मांग की है।

गाजियाबाद की महापौर आशा शर्मा ने नगर निगम के अधिकारियों पर शहर के कुछ प्रतिष्ठानों के साथ मिलीभगत कर 50 करोड़ रुपये की कथित कर चोरी का आरोप लगाया है, जिसके बाद मंगलवार को भाजपा पार्षद राजेंद्र त्यागी ने उनसे सबूत पेश करने की मांग की है।

त्यागी ने मीडियाकर्मियों से कहा कि कर चोरी की राशि ‘‘बहुत अधिक’’ है और संबंधित अधिकारियों के खिलाफ आरोप लगाने के बाद दस्तावेजी साक्ष्य प्रदान करना महापौर की जिम्मेदारी है। भाजपा पार्षद ने कहा कि इस मामले को नगर आयुक्त दिनेश चंद्रा को साक्ष्य के साथ सौंप दिया जाना चाहिए।

इससे पहले, महापौर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भेजा था, जिसमें उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों पर 50 करोड़ रुपये की कर चोरी के आरोप लगाए थे। उन्होंने उसमें कहा कि कुछ शैक्षणिक, वाणिज्यिक संस्थानों और शॉपिंग मॉल को लाभ पहुंचाया जा रहा था।  

Web Title: Ghaziabad mayor's charge, corporation officials tax evasion of Rs 50 crore
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे