वांछित गैंगस्टर सुरेश पुजारी फिलीपीन में अरेस्ट, हिरासत में लेने की प्रक्रिया शुरू, ठाणे में 23 केस दर्ज

By भाषा | Published: October 19, 2021 09:29 PM2021-10-19T21:29:33+5:302021-10-19T21:31:23+5:30

वांछित गैंगस्टर सुरेश पुजारी गैंगस्टर रवि पुजारी का एक करीबी रिश्तेदार है जिसे दो साल पहले सेनेगल में गिरफ्तार किये जाने के बाद स्वदेश (भारत) भेज दिया गया था।

Gangster Suresh Pujari Arrested Philippines Mumbai Police Working On Extradition 23 cases registered in Thane | वांछित गैंगस्टर सुरेश पुजारी फिलीपीन में अरेस्ट, हिरासत में लेने की प्रक्रिया शुरू, ठाणे में 23 केस दर्ज

ठाणे पुलिस ने पुजारी के खिलाफ एक लुकआउट नोटिस जारी किया था और उसके खिलाफ इंटरपोल का एक रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी था।

Next
Highlightsठाणे पुलिस ने वांछित गैंगस्टर सुरेश पुजारी हिरासत में लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आव्रजन ब्यूरो ने सुरेश बासप्पा पुजारी (48) को परांक्वी शहर से गिरफ्तार किया है और उसे निष्कासित कर दिया जाएगा।पुजारी के खिलाफ ठाणे में वसूली के कम से कम 23 मामले दर्ज हैं।

मुंबईः मुंबई और आसपास के इलाकों में वसूली के कई मामलों में वांछित गैंगस्टर सुरेश पुजारी को फिलीपीन में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि ठाणे पुलिस ने उसे हिरासत में लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वसूली के ज्यादातर मामले ठाणे में ही पुजारी के खिलाफ दर्ज हैं। हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस घटनाक्रम पर टिप्पणी नहीं की है लेकिन फिलीपीन के अखबार, मनीला बुलेटिन की वेबसाइट पर उपलब्ध एक खबर में कहा गया है कि आव्रजन ब्यूरो ने सुरेश बासप्पा पुजारी (48) को परांक्वी शहर से गिरफ्तार किया है और उसे निष्कासित कर दिया जाएगा।

इसमें कहा गया है कि वह देश में अवैध रूप से रह रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुजारी के खिलाफ ठाणे में वसूली के कम से कम 23 मामले दर्ज हैं। अधिकारी ने बताया कि ठाणे पुलिस ने पुजारी के खिलाफ एक लुकआउट नोटिस जारी किया था और उसके खिलाफ इंटरपोल का एक रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी था।

सुरेश, गैंगस्टर रवि पुजारी का एक करीबी रिश्तेदार है जिसे दो साल पहले सेनेगल में गिरफ्तार किये जाने के बाद स्वदेश (भारत) भेज दिया गया था। अधिकारी ने बताया कि रवि पुजारी से अलग होने के बाद सुरेश विदेश भाग गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उसे बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया था। 

Web Title: Gangster Suresh Pujari Arrested Philippines Mumbai Police Working On Extradition 23 cases registered in Thane

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे