दाऊद इब्राहिम का करीबी गैंगस्टर एजाज लकड़वाला पटना से गिरफ्तार, 2003 में उड़ी थी मौत की अफवाह

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 9, 2020 12:34 PM2020-01-09T12:34:14+5:302020-01-09T12:34:14+5:30

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2003 में अफवाह उड़ी थी कि बैंकॉक में उसकी मौत हो गई है। लेकिन बात में यह गलत साबित हुई। वह बैंकॉक से कनाडा चला गया।

Gangster Ejaz Lakdawala arrested from Patna by Mumbai Police's anti extortion cell | दाऊद इब्राहिम का करीबी गैंगस्टर एजाज लकड़वाला पटना से गिरफ्तार, 2003 में उड़ी थी मौत की अफवाह

दाऊद इब्राहिम का करीबी गैंगस्टर एजाज लकड़वाला पटना से गिरफ्तार, 2003 में उड़ी थी मौत की अफवाह

Highlightsमुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एजाज लकड़वाला की बेटी सोनिया को गिरफ्तार किया था।2003 में अफवाह उड़ी थी कि बैंकॉक में एजाज लकड़वाला की मौत हो गई है।

मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने गैंगस्टर एजाज लकड़वाला को गिरफ्तार कर लिया है। उसे पटना से गिरफ्तार करने के बाद मुंबई लाया गया। कोर्ट ने 21 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजने की मंजूरी दे दी है। मोस्ट वांटेड एजाज लकड़वाला को दाउद इब्राहिम का करीबी माना जाता है। एजाज पर 25 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एजाज लकड़वाला की बेटी सोनिया को गिरफ्तार किया था। वह नेपाल जाने की तैयारी में थी। उस पर जबरन वसूली का आरोप है। बताया जा रहा है कि पिता के कहने पर वह बांद्रा के एक बिल्डर से जबरन वसूली के लिए धमकी दे रही थी। बेटी की गिरफ्तारी के बाद एजाज का सुराग लगा और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2003 में अफवाह उड़ी थी कि बैंकॉक में उसकी मौत हो गई है। लेकिन बात में यह गलत साबित हुई। वह बैंकॉक से कनाडा चला गया। बताया जाता है कि लंबे समय से वो कनाडा में ही रह रहा था। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस को एजाज हाथ लगा है। इस गिरफ्तारी के बाद कई अहम सुराग हाथ लगने की उम्मीद है।

Read in English

Web Title: Gangster Ejaz Lakdawala arrested from Patna by Mumbai Police's anti extortion cell

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे