Ganesh and Radhakrishna set precedent on daughter's marriage card | बेटी के निकाह कार्ड पर गणेश और राधाकृष्ण, मिसाल कायम किया
सराफत के इस कार्ड की सोशल मीडिया पर लोग बेहद तारीफ कर रहे हैं.

Highlightsगणेश और राधा-कृष्ण का भी आशीर्वाद सराफत की बेटी आसमा खातून की शादी 4 मार्च को होनी है.अंदर और बाहर दोनों तरफ भगवान गणेश की तस्वीर लगी है जबकि अंदर राधा-कृष्ण भी दिखाई दे रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के हस्तिनापुर में रहने वाले मोहम्मद सराफत पूरे देश और समाज के लिए मिसाल कायम कर रहे हैं. उन्होंने अपनी बेटी के निकाह के लिए बनवाए गए इंविटेशन कार्ड पर हिंदुओं के भगवान गणेश और राधा-कृष्ण की तस्वीरें लगाई हैं.

ये कार्ड उन्होंने अपने हिंदू मित्रों को दी हैं. कार्ड पाने वाले लोग इससे इतने खुश हुए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर कार्ड के फोटो पोस्ट करके खूब तारीफ की और बताया कि किस तरह से सराफत धार्मिक सौहार्द्र को चरितार्थ कर रहे हैं.

गणेश और राधा-कृष्ण का भी आशीर्वाद सराफत की बेटी आसमा खातून की शादी 4 मार्च को होनी है. इसके लिए सराफत ने दो तरह के कार्ड तैयार कराए हैं. जो कार्ड उन्होंने अपने हिंदू दोस्तों को भेजे हैं उनमें अंदर और बाहर दोनों तरफ भगवान गणेश की तस्वीर लगी है जबकि अंदर राधा-कृष्ण भी दिखाई दे रहे हैं.

सराफत के इस कार्ड की सोशल मीडिया पर लोग बेहद तारीफ कर रहे हैं.लोगों ने इसे भारत की एकता और अखंडता को बचाने की एक खूबसूरत कोशिश बताया है. 

Web Title: Ganesh and Radhakrishna set precedent on daughter's marriage card
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे