चुनाव आयोग की पूर्ण पीठ चुनाव तैयारियों का जायजा लेने कोलकाता पहुंची

By भाषा | Published: January 20, 2021 09:18 PM2021-01-20T21:18:30+5:302021-01-20T21:18:30+5:30

Full Bench of Election Commission reached Kolkata to take stock of election preparations | चुनाव आयोग की पूर्ण पीठ चुनाव तैयारियों का जायजा लेने कोलकाता पहुंची

चुनाव आयोग की पूर्ण पीठ चुनाव तैयारियों का जायजा लेने कोलकाता पहुंची

कोलकाता, 20 जनवरी पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले तैयारियों की समीक्षा करने के लिए निर्वाचन आयोग की पूर्ण पीठ बुधवार की शाम यहां पहुंची।

मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा के नेतृत्व में अधिकारी असम से यहां पहुंचे। अरोड़ा के साथ चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा और राजीव कुमार भी थे।

वे बृहस्पतिवार को मुख्य निर्वाचन अधिकारी अरीज आफताब और अतिरिक्त महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) ज्ञानवंत सिंह से मुलाकात करेंगे।

चुनाव आयोग के अधिकारियों के केंद्र और राज्य नियामक एजेंसियों के अधिकारियों से मिलने से पहले राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से मिलने का समय भी निर्धारित है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए चुनाव आयोग के अधिकारियों से आग्रह करेगी।

राज्य चुनाव आयोग के सूत्रों ने बताया कि चुनाव आयोग के अधिकारी संभागीय आयुक्तों, जिला चुनाव अधिकारियों और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Full Bench of Election Commission reached Kolkata to take stock of election preparations

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे