गुजरात में रिश्वतखोरी के मामले में चार तालुका पंचायत कर्मचारी गिरफ्तार

By भाषा | Published: October 14, 2021 02:32 PM2021-10-14T14:32:25+5:302021-10-14T14:32:25+5:30

Four Taluka Panchayat employees arrested for bribery in Gujarat | गुजरात में रिश्वतखोरी के मामले में चार तालुका पंचायत कर्मचारी गिरफ्तार

गुजरात में रिश्वतखोरी के मामले में चार तालुका पंचायत कर्मचारी गिरफ्तार

Next

अहमदाबाद, 14 अक्टूबर गुजरात भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने पंचमहाल जिले की एक तालुका पंचायत के चार कर्मचारियों को कथित रूप से 4.45 लाख रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि एसीबी ने बुधवार को शेहरा तालुका की तालुका विकास अधिकारी (टीडीओ) जरीना अंसारी, लेखा सहायक हेमंत प्रजापति, सहायक अभियंता रियाज मंसूरी और वाटरशेड विकास दल के कीर्तिपाल सोलंकी को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि अंसारी द्वितीय श्रेणी की सरकारी अधिकारी हैं, जबकि अन्य शेहरा तालुका पंचायत के संविदा कर्मचारी हैं।

एसीबी के अनुसार, शिकायतकर्ता सामग्री आपूर्तिकर्ता है और उसे महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी (मनरेगा) योजना के तहत एक सड़क, एक कुंआ और एक सुरक्षा दीवार के निर्माण के लिए कच्चे माल की आपूर्ति ठेका मिला था।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने 4.46 करोड़ रुपये के भुगतान का चेक देने के लिए उससे कथित तौर पर रिश्वत की मांग की थी। अधिकारी ने बताया कि इससे पहले भी शिकायतकर्ता उन्हें रिश्वत दे चुका था।

उन्होंने बताया कि इसके बाद एसीबी ने बुधवार को जाल बिछा कर आरोपयों को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Four Taluka Panchayat employees arrested for bribery in Gujarat

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे