Four people killed, five injured in road accident in Chhatarpur in Madhya Pradesh | मध्यप्रदेश के छतरपुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, पांच घायल
मध्यप्रदेश के छतरपुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, पांच घायल

छतरपुर (मप्र) 14 जनवरी मध्यप्रदेश में छतरपुर जिला मुख्यालय से लगभग 16 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार देर रात बसरी गांव के पास एक ट्रक और वैन की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी और पांच अन्य घायल हो गये।

बमीठा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक हेमंत नायक ने बृहस्पतिवार को बताया कि यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब वैन में सवार लोग उत्तर प्रदेश के मऊ में रानीपुर से मध्यप्रदेश के मैहर की ओर जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति ने उपचार के दौरान छतरपुर के जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

नायक ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से तीन लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि मृतकों में तीन लोगों की पहचान आकाश रायकवार (21), कृष्णकांत रायकवार (24) और धीरेंद्र आर्य (20) की तौर पर की गयी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Four people killed, five injured in road accident in Chhatarpur in Madhya Pradesh

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे