बिहार में सड़क दुर्घटना में दो बच्चों समेत चार की मौत

By भाषा | Published: June 19, 2021 10:29 PM2021-06-19T22:29:12+5:302021-06-19T22:29:12+5:30

Four including two children killed in road accident in Bihar | बिहार में सड़क दुर्घटना में दो बच्चों समेत चार की मौत

बिहार में सड़क दुर्घटना में दो बच्चों समेत चार की मौत

सासाराम (बिहार),19 जून बिहार के सासाराम के निकट राजमार्ग पर शनिवार को एक ट्रक की चपेट में आने से दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि यह दुर्घटना रोहतास जिले के शिवसागर पुलिस थाने के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर तड़के हुई जब उत्तर प्रदेश में ईंट भट्ठे में काम करने वाले कुछ कामगार झारखंड के लातेहार जिले में अपने घरों को लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि कामगारों की संख्या 30के करीब थी और वे एक ट्रक में यात्रा कर रहे थे। इस ट्रक को खाने-पीने की एक दुकान के पास रोका गया था और कामगार जलपान करने जा रहे थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने कामगारों को कुचल दिया जिसमें संतोष लोहार (36),उसका बेटा बलवंत कुमार (3),दिलीप लोहार (30) और आशीष कुमार (2) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया, पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। घायलों को सासाराम जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Four including two children killed in road accident in Bihar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे