नागपुर में निजी अस्पताल में आग लगने से चार लोगों की मौत, कुछ घायल

By भाषा | Published: April 9, 2021 11:30 PM2021-04-09T23:30:50+5:302021-04-09T23:30:50+5:30

Four dead, some injured in fire at private hospital in Nagpur | नागपुर में निजी अस्पताल में आग लगने से चार लोगों की मौत, कुछ घायल

नागपुर में निजी अस्पताल में आग लगने से चार लोगों की मौत, कुछ घायल

नागपुर, नौ अप्रैल महाराष्ट्र के नागपुर में शुक्रवार रात एक निजी अस्पताल में आग लग जाने से चार लोगों की मौत हो गयी तथा कुछ अन्य लोग घायल हो गए। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि शहर के वाडी इलाके में एक अस्पताल में रात आठ बजकर 10 मिनट पर आग लग गयी।

नागपुर नगर निगम (एनएमसी) के प्रमुख अग्निशमन अधिकारी राजेंद्र उचके ने बताया, ‘‘अस्पताल की दूसरी मंजिल पर स्थित आईसीयू के एसी यूनिट से आग की शुरुआत हुई। दूसरी मंजिल तक ही आग सीमित रही और आगे नहीं फैल पायी। ’’ उन्होंने बताया कि यह गैर कोविड अस्पताल है।

उन्होंने बताया कि घटना में चार लोगों की मौत हो गयी तथा कुछ अन्य लोग घायल हो गए। आग पर काबू पाने के लिए दमकल के कई वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया।

उचके ने बताया, ‘‘जिस समय आग लगी उस वक्त दूसरी मंजिल पर 10 मरीज थे। आग लगने के बाद छह मरीज खुद ही बाहर निकल गए जबकि चार मरीजों को दमकलकर्मियों ने बचाया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Four dead, some injured in fire at private hospital in Nagpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे