पटना: पटरी से उतरी जनसाधारण एक्सप्रेस की चार बोगियां, मचा हड़कंप

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 4, 2018 07:00 PM2018-11-04T19:00:46+5:302018-11-04T19:00:46+5:30

Four coaches of Jan Sadharan Express derailed near central cabin Danapur station | पटना: पटरी से उतरी जनसाधारण एक्सप्रेस की चार बोगियां, मचा हड़कंप

पटना: पटरी से उतरी जनसाधारण एक्सप्रेस की चार बोगियां, मचा हड़कंप

रेल हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार की राजधानी में पटना के दानापुर स्टेशन के प्लेटफार्म के करीब जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन की चार बोगियां पटरी से उतर गईं। बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ जब दानापुर रेलवे स्टेशन से नियमित रुप से खुलने के तुरंत बाद ही पटरी पर चार बोगियां पटरी से उतर गई है। हालांकि इस हादसा के बाद यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। एएनआई एजेंसी के मुताबिक इस हादसे में किसी भी प्रकार की कोई हताहत की खबर नहीं आई। 




हांलाकि इस दुर्घटना में कोई यात्री गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है, कुछ यात्रियों को मामूली चोट आई है। इस हादसे के बाद स्टेशन पर मौजूद जीआरपी, आरपीएफ व रेल अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। हालांकि इस दुर्घटना के पीछे कारणों का अभी तक पता नहीं चला है।

हाल ही में हुआ था अमृतसर रेल हादसा

बता दें पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार शाम रावण दहन का नजारा देख रहे सैकड़ों लोग रेलगाड़ी की चपेट में आ गए। इस भीषण हादसे में अब तक 60 लोगों की मौत और 40 से ज्यादा लोगों के गंभीर रूप से घायल हो चुके थे। 

Web Title: Four coaches of Jan Sadharan Express derailed near central cabin Danapur station

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे