पुणे छावनी बोर्ड का पूर्व सदस्य बदमाश को मारने के षड्यंत्र के आरोप में गिरफ्तार

By भाषा | Published: July 22, 2021 04:30 PM2021-07-22T16:30:33+5:302021-07-22T16:30:33+5:30

Former member of Pune Cantonment Board arrested for conspiracy to kill crook | पुणे छावनी बोर्ड का पूर्व सदस्य बदमाश को मारने के षड्यंत्र के आरोप में गिरफ्तार

पुणे छावनी बोर्ड का पूर्व सदस्य बदमाश को मारने के षड्यंत्र के आरोप में गिरफ्तार

Next

पुणे, 22 जुलाई पुलिस ने पुणे छावनी बोर्ड के पूर्व सदस्य विवेक यादव को एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या की सुपारी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह जानकारी एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को दी।

कोंढवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सरदार पाटिल ने बताया कि यादव को बुधवार रात गुजरात सीमा पर पकड़ा गया और उसे महाराष्ट्र के पुणे लाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि हिस्ट्रीशीटर बबलू गवली की हत्या के षड्यंत्र में उसकी भूमिका तब सामने आयी जब कोंढवा पुलिस ने हाल ही में दो अपराधियों, राजमणि और शेख को कथित तौर पर हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया और पुलिस को एक व्यक्ति को मारने के लिए सुपारी के संबंध में चैट मिली।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच के दौरान, पुलिस को राजमणि और यादव के बीच गवली को मारने की कथित षड्यंत्र के बारे में चैट मिली।

पुलिस के मुताबिक, 2016 में गवली ने गोली चलाकर यादव को मारने की कोशिश की थी। पुलिस के अनुसार बदला लेने के लिए यादव ने दो अपराधियों को सुपारी दी थी।

पाटिल ने कहा, "हमने यादव की तलाश के लिए दो टीमों का गठन किया था। एक गुप्त सूचना के बाद हमने गुजरात सीमा पर एक टीम भेजी और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Former member of Pune Cantonment Board arrested for conspiracy to kill crook

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे