Former BARC CEO Dasgupta's condition stable: Mumbai Police told court | बीएआरसी के पूर्व सीईओ दासगुप्ता की हालत स्थिर : मुंबई पुलिस ने अदालत को बताया
बीएआरसी के पूर्व सीईओ दासगुप्ता की हालत स्थिर : मुंबई पुलिस ने अदालत को बताया

मुंबई, 25 जनवरी मुंबई पुलिस ने सोमवार को बंबई उच्च न्यायालय को बताया कि कथित टीआरपी घोटाला मामले में गिरफ्तार ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बीएआरसी) के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थो दासगुप्ता की स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है।

पुलिस के वकील दीपक ठाकरे ने न्यायमूर्ति पी. डी. नाइक की पीठ को बताया कि नवी मुंबई स्थित तालोजा जेल में बंद दासगुप्ता को सभी जरूरी चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं।

अदालत दासगुप्ता की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रही थी।

दासगुप्ता के वकील शारदुल सिंह ने अदालत से उन्हें जमानत देने का अनुरोध करते हुए कहा कि उनकी मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार भले ही उनका स्वास्थ्य स्थिर दिख रहा है, लेकिन उन्हें एक बीमारी है जिसमें वह बार-बार बेहोश हो जाते हैं।

सिंह ने यह भी कहा कि मामले के अन्य सभी आरोपियों को जमानत पर जेल से छोड़ा जा चुका है।

इसपर पीठ ने सवाल किया कि मामले में मुख्य आरोपी कौन है।

सिंह ने रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक का नाम लेकर जवाब दिया, ‘अर्नब गोस्वामी।’’

उन्होंने अदालत से यह भी कहा कि इस मामले में आरोपपत्र पहले ही दाखिल किया जा चुका है।

मुंबई की सत्र अदालत ने 19 जनवरी को दासगुप्ता की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी।

न्यायमूर्ति नाइक ने दलीलें सुनने के बाद जमानत आग्रह पर अगली सुनवाई के लिए दो फरवरी की तारीख तय करते हुए वकीलों से कहा कि तब तक वे आरोपपत्र की प्रति और निचली अदालत के आदेश की प्रति उसे सौंपें।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Former BARC CEO Dasgupta's condition stable: Mumbai Police told court

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे