चारा घोटाला मामला: लालू प्रसाद यादव का पासपोर्ट हुआ रिलीज, जल्द जा सकते हैं सिंगापुर

By एस पी सिन्हा | Published: May 20, 2023 04:24 PM2023-05-20T16:24:56+5:302023-05-20T16:31:03+5:30

ध्यान देने वाली बात यह है कि लालू यादव चारा घोटाला के अलग-अलग मामलों में दोषी करार दिये गए हैं। उन्हें हाईकोर्ट से बेल मिली है और फिलहाल वे जमानत पर हैं। जमानत की शर्त के मुताबिक उनका पासपोर्ट कोर्ट में जमा रखना है और कोर्ट की अनुमति से ही वह अपना पासपोर्ट ले सकते हैं और विदेश जाने के लिए उसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

Fodder scam case Lalu Prasad Yadav passport released can go to Singapore soon | चारा घोटाला मामला: लालू प्रसाद यादव का पासपोर्ट हुआ रिलीज, जल्द जा सकते हैं सिंगापुर

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

Highlightsचारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव को राहत मिली है। मामले में रांची की सीबीआई कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव का पासपोर्ट रिलीज करने को कहा है। ऐसे में जल्द ही वे अपने इलाज के लिए सिंगापुर जा सकते है।

रांची: रांची की सीबीआई कोर्ट ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का पासपोर्ट रिलीज करने का आदेश जारी कर दिया है। पासपोर्ट रिलीज होते ही लालू जल्द ही एक बार फिर सिंगापुर के लिए रवाना हो जाएंगे। दरअसल, लालू प्रसाद यादव को स्वास्थ्य जांच के लिए सिंगापुर जाना है। ऐसे में पासपोर्ट रिलीज करने के लिए लालू ने सीबीआइ की विशेष अदालत में याचिका दाखिल की थी।

कुछ दिन पहले ही वे पटना से दिल्ली आए हैं

फिलहाल लालू दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर हैं। कुछ दिन पहले ही वे पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। उस वक्त यह चर्चा हो रही थी कि लालू जल्द ही दिल्ली से सिंगापुर के लिए रवाना हो सकते हैं। अब जब सीबीआई ने उनके पासपोर्ट को रिलीज करने का आदेश दे दिया है। पासपोर्ट के रिलीज होते ही वे सिंगापुर के लिए रवाना हो जाएंगे। 

चारा घोटाला में दोषी करार हुए है लालू प्रसाद यादव

बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला के अलग-अलग मामलों में दोषी करार दिये गए हैं। उन्हें हाईकोर्ट से बेल मिली है और फिलहाल वे जमानत पर हैं। जमानत की शर्त के मुताबिक उनका पासपोर्ट कोर्ट में जमा रखना है और कोर्ट की अनुमति से ही वह अपना पासपोर्ट ले सकते हैं और विदेश जाने के लिए उसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

Web Title: Fodder scam case Lalu Prasad Yadav passport released can go to Singapore soon

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे