चारा घोटाला से जुड़े मामले में लालू यादव की जमानत पर सुनवाई आज

By भाषा | Published: November 8, 2019 06:39 AM2019-11-08T06:39:00+5:302019-11-08T06:39:00+5:30

यह मामला दुमका कोषागार से गबन का है। न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की पीठ लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी।

Fodder Scam Case: Lalu Prasad Yadav bail hearing Today | चारा घोटाला से जुड़े मामले में लालू यादव की जमानत पर सुनवाई आज

लालू यादव चारा घोटाले के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता हैं। (फाइल फोटो)

Highlightsझारखंड उच्च न्यायालय चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करेगा। यह मामला दुमका कोषागार से गबन का है। न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की पीठ लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी।

झारखंड उच्च न्यायालय चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करेगा।

यह मामला दुमका कोषागार से गबन का है। न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की पीठ लालू की जमानत याचिका पर आठ नवंबर को सुनवाई करेगी।

गौरतलब है कि 25 अक्टूबर को पीठ से इस मामले पर जल्द सुनवाई का आग्रह किया गया था, जिसके बाद अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए आठ नवंबर की तिथि निर्धारित की थी।

बृहस्पतिवार को इस मामले में सीबीआई की ओर से प्रति शपथ पत्र दायर किया गया। लालू चारा घोटाले के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता हैं। वह फिलहाल रिम्स अस्पताल में इलाजरत हैं।

Web Title: Fodder Scam Case: Lalu Prasad Yadav bail hearing Today

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे