Five-year-old girl raped in Banda, accused arrested | बांदा में पांच साल की बच्ची से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
बांदा में पांच साल की बच्ची से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

बांदा (उप्र), 16 जनवरी उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की रात एक पांच साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

जिले के नरैनी क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) सियाराम ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार रात करीब आठ बजे गांव का एक युवक कल्लू राजपूत (23) पड़ोस की पांच साल की बच्ची को दस रुपये देकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी के कब्जे से छूटने के बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना से अवगत कराया ।

उन्होंने बताया कि परिजन जब रात में आरोपी के घर घटना की सूचना देने गए तो आरोपी और उसके परिजनों ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

सीओ ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्जकर रात में ही कल्लू को बलात्कार करने व पॉक्सो अधिनियम में गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसके तीन परिजनों को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए गंभीर हालत में जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और गांव में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Five-year-old girl raped in Banda, accused arrested

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे