बांदा में पांच साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 19, 2021 01:29 PM2021-04-19T13:29:51+5:302021-04-19T13:29:51+5:30

Five-year-old girl murdered after being raped in Banda, accused arrested | बांदा में पांच साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बांदा में पांच साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बांदा (उत्तर प्रदेश), 19 अप्रैल उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के मरका थाना क्षेत्र में बलात्कार के बाद पांच साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने इस सिलसिले में बच्ची के एक रिश्तेदार को सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है।

बबेरू कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) भास्कर मिश्रा ने बताया कि बलात्कार के बाद पांच साल की बच्ची की हत्या कर शव धान के पुआल (पराली) में छिपाए जाने की घटना मरका गांव में रविवार देर शाम घटित हुई है।

उन्होंने बताया कि रविवार शाम बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी, तभी उसका 42 वर्षीय रिश्तेदार उसे बहाने से अपने घर ले गया और बलात्कार के बाद गला दबाकर उसकी हत्याकर शव धान के पुआल (पराली) में छिपा दिया।

मिश्रा ने बताया कि बच्ची के गायब होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को रात में दी, जिसके बाद बच्ची की खोजबीन शुरू हुई और उसका शव घर से कुछ दूरी पर रखे धान के पुआल से सोमवार सुबह बरामद कर लिया गया।

एसएचओ ने बताया कि मरका थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपराध स्वीकार किया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Five-year-old girl murdered after being raped in Banda, accused arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे