घरेलू रसोई गैस भरने की एक अवैध इकाई चलाने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 15, 2021 02:57 PM2021-09-15T14:57:33+5:302021-09-15T14:57:33+5:30

Five people arrested for running an illegal unit for filling domestic cooking gas | घरेलू रसोई गैस भरने की एक अवैध इकाई चलाने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

घरेलू रसोई गैस भरने की एक अवैध इकाई चलाने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

Next

मुंबई, 15 सितंबर मुंबई पुलिस ने यहां उपनगरीय गोवंडी में घरेलू रसोई गैस एलपीजी भरने की एक अवैध इकाई चलाने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अपराध शाखा की इकाई-6 ने मंगलवार दोपहर शिवाजी नगर मोहल्ले में छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि आरोपी शाहरुख शेख (31), यासीन सिद्दीकी (24), उस्दुल्लाह खान (31), करीम खान (31) और जाकिर खान (38) इकाई चलाते थे, जहां वे गैस एजेंसिंयों से लोगों द्वारा खरीदे गए घरेलू गैस सिलेंडरों से छोटे सिलेंडरों को कथित तौर पर भरते थे और बाद में उन्हें बाजार में बेचते थे।

उन्होंने बताया कि मौके से 14 लाख रुपये के उपकरण भी जब्त किए गए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 तथा अन्य संबंधित धाराओं और द्रवीकृत पेट्रोलियम गैस (आपूर्ति और वितरण विनियमन) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Five people arrested for running an illegal unit for filling domestic cooking gas

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे