फसल की जुताई करने तथा विरोध करने पर हवा में गोली चलायी, नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

By भाषा | Published: October 14, 2021 11:57 PM2021-10-14T23:57:38+5:302021-10-14T23:57:38+5:30

Fired in the air for plowing the crop and protesting, FIR against nine people | फसल की जुताई करने तथा विरोध करने पर हवा में गोली चलायी, नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

फसल की जुताई करने तथा विरोध करने पर हवा में गोली चलायी, नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

Next

जींद (हरियाणा), 14 अक्टूबर खेत में खड़ी फसल की जुताई करने और इसका विरोध करने पर हवा में गोलियां चलाने के मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ दहशत फैलाने, शस्त्र अधिनियम, फसल नष्ट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया, गांव रामराये निवासी ऋषि राम की तहरीर के अनुसार, वह 2012 से इस खेत में बुवाई कर रहा है। बुधवार की दोपहर गांव के ही कर्ण सिंह और दर्जन भर अन्य लोग ट्रैक्टर लेकर उसकी खेत में पहुंचे और उसमे खड़ी फसल को बर्बाद कर दिया।

उन्होंने बताया कि सूचना पाकर ऋषि खेत में पहुंचा और उसने विरोध किया, जिसपर कर्ण सिंह और उसके साथियों ने गाली-गलौज की और असलाह दिखाकर उसे धमकाया।

तहरीर के अनुसार, इस दौरान खेत पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए जिन्हें देखकर आरोपियों ने हवा में दो गोलियां चलायीं और वहां से चले गए।

सदर थाना पुलिस ने ऋषि राम की शिकायत पर कर्ण सिंह, सौरभ, राजू, कृष्ण और बलिंद्र को नामजद करते हुए कुल नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Fired in the air for plowing the crop and protesting, FIR against nine people

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे