दिल्ली: नरेला में एक जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर 12 दमकल की गाड़ियां मौजूद 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 19, 2019 08:08 AM2019-02-19T08:08:58+5:302019-02-19T09:44:42+5:30

दिल्ली के नरेला इलाके में मंगलवार को एक जूता फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। मौके पर 12 दमकल की गाड़ियां मौजूद है।

fire in shoe factory in Narela Industrial Delhi live news updates | दिल्ली: नरेला में एक जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर 12 दमकल की गाड़ियां मौजूद 

फोटो-ANI

दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से आग लगने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली के नरेला इलाके में मंगलवार को एक जूता फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। मौके पर 12 दमकल की गाड़ियां मौजूद है। प्रशासन और दमकलकर्मियों द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आग की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस और दमकलकर्मी पहुंचे। हालांकि लगने की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं  पाई है। इस दुर्घटना में अभी तक किसी भी प्रकार की हताहत होने की खबरें नहीं है। फिलहाल प्रशासन द्वारा आग पर काबू पाने की पूरी कवायद की जा रही है। 


इससे पहले दिल्ली के करोल बाग में अर्पित होटल में भीषण आग की चपेट में 17 लोगों की मौत हो गई थी। हालांकि होटल के मालिक को 17 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया गया।      

English summary :
Delhi neral industrial area fire accident news update: A fire broke out in a shoe factory in Delhi's Narela area on Tuesday. There are 12 fire brigade on the spot. The administration and firefighters are trying to control the fire.


Web Title: fire in shoe factory in Narela Industrial Delhi live news updates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे