Fire in a hotel Karol Bagh Delhi live news updates | दिल्ली: करोलबाग के होटल में लगी भीषण आग पर काबू, अब तक 17 लोगों की मौत
दिल्ली: करोलबाग के होटल में लगी भीषण आग पर काबू, अब तक 17 लोगों की मौत

Highlightsदिल्ली के करोल बाग में अर्पित होटल में सुबह करीब 4 बजे आग लगी। आग में फंसे कुछ लोग जान बचाने के लिए होलट से कूदे।

दिल्ली के करोलबाग में एक होटल में भीषण आग लग गई। इस आग की चपेट में दो लोगों की मौत हो गई। मौके पर स्थानीय प्रशासन और दमकलकर्मियों द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे है। वहीं, 27 दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक होटल से अबतक पांच लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।जबकि 3 अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। इसके अलावा 27 लोगों की अभी भी फंसे होने की खबरें है।  

बता दें कि मंगलवार को तड़के सुबह 4 बजे दिल्ली के करोलबाग में स्थित अर्पित पैलेस होटल में आग लग गई। एएनआई एजेंसी के ताजा रिपोर्ट्स के मुताबित अभी तक 17 लोगों की मौत हो गई।


बता दें कि इससे पहले खबरें आ रही थी कि आग की चपेट में 9 लोगों की मौत हो गई। हालांकि अभी तक आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाया है।  


फायर ऑफिसर विपिन केंटल के मुताबिक दिल्ली के होटल में आग लगने से  अबतक 9 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि आग लगने की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। मौके पर 30 फायर टेंडर मौजूद है।



 

आग इतनी भीषण थी कि वहां मौजूद कुछ लोगों को जान बचाने कि लिए होटल की मंजिल से ही कूदना पड़ा। बता दें कि आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन कर्मियों का अभियान अभी भी जारी है। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  


यहां देखें भीषण आग के विजुअल- 


 

English summary :
Delhi karol bagh fire accident news updates in Hindi: A fire broke out in a hotel in Delhi's Karol Bagh. Two people were killed in the fire. On the spot, local administration and firefighters are busy trying to control the fire.


Web Title: Fire in a hotel Karol Bagh Delhi live news updates
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे