श्रीलंका पहुंचे विदेश मंत्री जयशंकर, नए राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे से मिले, भारत आने का आमंत्रण स्वीकार किया

By भाषा | Published: November 19, 2019 08:54 PM2019-11-19T20:54:15+5:302019-11-19T20:54:39+5:30

‘कोलंबो गजट’ समाचार पत्र की खबर के अनुसार जयशंकर मंगलवार की शाम श्रीलंका पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को राष्ट्रपति राजपक्षे को विदेश की अपनी पहली आधिकारिक यात्रा के रूप में भारत आने का निमंत्रण दिया था।

External Affairs Minister Jaishankar arrives in Sri Lanka, will meet new President Gotabaya Rajapaksa, accepts invitation to visit India | श्रीलंका पहुंचे विदेश मंत्री जयशंकर, नए राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे से मिले, भारत आने का आमंत्रण स्वीकार किया

श्रीलंका के राष्ट्रपति ने निमंत्रण स्वीकार कर लिया है।

Highlightsजयशंकर ने कोलंबो में श्रीलंका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे से मुलाकात की।श्रीलंकाई राष्ट्रपति राजपक्षे ने 29 नवम्बर को भारत की यात्रा पर आने संबंधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आमंत्रण स्वीकार किया।

विदेश मंत्री एस जयशंकरश्रीलंका की अघोषित यात्रा पर मंगलवार को यहां पहुंचे। गोटबाया राजपक्षे ने सोमवार को देश के नये राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली थी।

‘कोलंबो गजट’ समाचार पत्र की खबर के अनुसार जयशंकर मंगलवार की शाम श्रीलंका पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को राष्ट्रपति राजपक्षे को विदेश की अपनी पहली आधिकारिक यात्रा के रूप में भारत आने का निमंत्रण दिया था। श्रीलंका के राष्ट्रपति ने निमंत्रण स्वीकार कर लिया है। जयशंकर ने कोलंबो में श्रीलंका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे से मुलाकात की।

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि श्रीलंकाई राष्ट्रपति राजपक्षे ने 29 नवम्बर को भारत की यात्रा पर आने संबंधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आमंत्रण स्वीकार किया।

Web Title: External Affairs Minister Jaishankar arrives in Sri Lanka, will meet new President Gotabaya Rajapaksa, accepts invitation to visit India

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे