Explosion in ceramic factory in Sudan: 6 Indians dead, 33 people safe, 11 missing | सूडान में सिरेमिक फैक्ट्री में विस्फोटः 6 भारतीयों की मौत, 33 लोग सुरक्षित, 11 लापता
सरकार मारे गए भारतीयों के परिवारों के संपर्क में हैं।

Highlightsदूतावास ने रिपोर्ट के हवाले से कहा था कि विस्फोट में 23 लोग मारे गए हैं जिनमें से 18 भारतीय हैं। आठ का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है और 11 लोगों की या तो शिनाख्त नहीं हो पाई है।

सूडान में एक सिरेमिक फैक्ट्री के अंदर एलपीजी टैंकर में मंगलवार को हुए विस्फोट में छह भारतीय मारे गए हैं, आठ का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है और 11 लोगों की या तो शिनाख्त नहीं हो पाई है अथवा वह लापता हैं।

विदेश मंत्रालय ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने बताया कि जिस वक्त फैक्ट्री के भीतर विस्फोट हुआ वहां 58 भारतीय काम कर रहे थे और 33 लोग सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि सरकार मारे गए भारतीयों के परिवारों के संपर्क में हैं।

गौरतलब है कि बुधवार को सूडान में भारतीय दूतावास ने रिपोर्ट के हवाले से कहा था कि विस्फोट में 23 लोग मारे गए हैं जिनमें से 18 भारतीय हैं। 

Web Title: Explosion in ceramic factory in Sudan: 6 Indians dead, 33 people safe, 11 missing
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे