अखिलेश यादव ने किया BJP पर तंज, कहा-अब तो लगता है कि जिसका गवर्नर उसकी सरकार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 23, 2019 05:47 PM2019-11-23T17:47:32+5:302019-11-23T17:55:34+5:30

अखिलेश ने लिखा- अब तो लगता है राज्य में  जिसका गवर्नर होगा उसकी सरकार बनेगी। इस तरह अपने ट्वीट के माध्यम से अखिलेश यादव ने भाजपा को आढ़े हाथों लिया है। यही नहीं देखा जाए तो एक तरह से अखिलेश ने भाजपा व केंद्र सरकार पर राज्यपाल पद व राजभवन के दुरुपयोग का आरोप लगाया है।

Ex cm Up Akhilesh yadav tweet on new Maharastra BJP Goverment and misuse of Governor post | अखिलेश यादव ने किया BJP पर तंज, कहा-अब तो लगता है कि जिसका गवर्नर उसकी सरकार

अखिलेश के अलवा भी कई दूसरे नेताओं ने ट्वीट कर महाराष्ट्र के वर्तमान राजनीतिक माहौल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Highlightsअखिलेश ने BJP पर महाराष्ट्र में राजभवन व राज्यपाल के दुरुपयोग का आरोप लगाया।महाराष्ट्र में नई सरकार बनने पर पीएम मोदी ने ट्वीट करके देवेंद्र फड़नवीस व अजित पवार को दी बधाई।

महाराष्ट्र में आज सुबह भाजपा ने एनसीपी नेता व शरद पवार के भतीजे अजित पवार के साथ मिलकर नई सरकार बना ली है। नई सरकार में देवेंद्र फड़नवीस ने दूसरी बार राजभवन में बतौर सीएम शपथ ली है।

वहीं, अजित पवार ने सरकार में उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। फड़नवीस सरकार बनने के बाद राजनेता से लेकर फिल्मी स्टार सभी लोग इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम व सपा नेता अखिलेश यादव ने ट्वीट कर फड़नवीस सरकार व भाजपा पर हमला किया है।

अपने ट्वीट में अखिलेश ने लिखा- अब तो लगता है राज्य में  जिसका गवर्नर होगा उसकी सरकार बनेगी। इस तरह अपने ट्वीट के माध्यम से अखिलेश यादव ने भाजपा को आढ़े हाथों लिया है। यही नहीं देखा जाए तो एक तरह से अखिलेश ने भाजपा व केंद्र सरकार पर राज्यपाल पद व राजभवन के दुरुपयोग का आरोप लगाया है।

अखिलेश के अलवा भी कई दूसरे नेताओं ने ट्वीट कर महाराष्ट्र के वर्तमान राजनीतिक माहौल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि, महाराष्ट्र में नई सरकार बनने के कुछ देर बाद खुद देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर सीएम फड़नवीस व डिप्टी सीएम अजित पवार को बधाई दी है।

Web Title: Ex cm Up Akhilesh yadav tweet on new Maharastra BJP Goverment and misuse of Governor post

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे