दक्षिणी कश्मीर के अवंतिपोरा इलाके में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, सेना के दो जवान घायल

By सुरेश एस डुग्गर | Published: February 28, 2023 08:41 AM2023-02-28T08:41:21+5:302023-02-28T08:46:36+5:30

रिपोर्ट के मुताबिक, घायल जवानों को सैन्य अस्पताल में भेज दिया गया है। मुठभेड़ अभी जारी है।

Encounter in South Kashmir's Avantipora area one terrorist killed two army personnel injured | दक्षिणी कश्मीर के अवंतिपोरा इलाके में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, सेना के दो जवान घायल

दक्षिणी कश्मीर के अवंतिपोरा इलाके में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, सेना के दो जवान घायल

Highlightsअवंतिपोरा के पदगमपोरा इलाके में रूटीन चेकिंग के दौरान आतंकियों ने जवानों पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में सेना के दो जवान जख्मी हो गए।

जम्मूः दक्षिणी कश्मीर के अवंतिपोरा इलाके में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के दो जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं, वबीं  इस मुठभेड़ में एक आतंकी को भी मारे जाने की सूचना है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अवंतिपोरा के पदगमपोरा इलाके में रूटीन चेकिंग के दौरान संयुक्त गश्त में शामिल जवानों पर आतंकियों ने अचानक हमला कर दिया जिसमें सेना के दो जवान जख्मी हो गए।

वहीं सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी को मारा गिराया। उसकी फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। रिपोर्ट के मुताबिक, घायल जवानों को सैन्य अस्पताल में भेज दिया गया है। मुठभेड़ अभी जारी है। आगे विवरण की प्रतीक्षा है..

Web Title: Encounter in South Kashmir's Avantipora area one terrorist killed two army personnel injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे