जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान शहीद, दो आतंकियों को घेरा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 12, 2019 08:24 AM2019-02-12T08:24:57+5:302019-02-12T08:39:14+5:30

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनंगर के लाल चौक के करीब पल्लाडियम लेन में रविवार को आतंकियों के ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हो गये थे।

Encounter between terrorists and security forces Pulwama Jammu and kashmir live news upadates | जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान शहीद, दो आतंकियों को घेरा

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान शहीद, दो आतंकियों को घेरा

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मंगलवार को सुबह भारतीय सेना और आतंवादियों के बीच मुठभेड़ जारी हुआ। इस मुठभेड़ में एक  सेना का एक जवान शहीद हो गया। वहीं, सेना ने दो आतंकियों को घेर लिया है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है।  


इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनंगर के लाल चौक के करीब पल्लाडियम लेन में रविवार को आतंकियों के ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हो गये। इस हमले में जम्मू-कश्मीर के चार पुलिसकर्मी और इतने ही आम नागरिक भी घायल थे। 

इससे पहले रविवार को ही दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में पांच आतंकियों को मार गिराया। इसके बाद मुठभेड़ की जगह से कई हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए। 

Web Title: Encounter between terrorists and security forces Pulwama Jammu and kashmir live news upadates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे