Emergency landing made on Chartered Plains on Eastern Peripheral Expressway in Ghaziabad, jammed | गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर चार्टेड प्लेन की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, लगा जाम
एयरफोर्स के जवानों ने पायलट को पूरी तरह सुरक्षित बचा लिया है।

Highlightsईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक चार्टर्ड प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इंडियन एयरफोर्स ने पायलट को सुरक्षित निकाला।

दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक चार्टर्ड प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। बताया जा रहा इंडियन एयरफोर्स ने पायलट को सुरक्षित निकाला। प्लेन में सवाल सभी लोग सुरक्षित हैं। लेकिन इसके चलते एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम लग गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गुरुवार को गाजियाबाद के सदरपुर गांव में गुरुवार को अचानक खराबी आने के चलते चार्टर्ड प्लेन को ईस्टर्न पेरीफेल पर एमरजेंसी लेंडिंग करानी पड़ी। लैंडिंग के समय विमान का एक लेफ्ट विंग छतिग्रस्त हो गया है। वहीं, घटना की खबर मिलते ही सूचना पर पहुंचे एयरफोर्स के जवानों ने पायलट को पूरी तरह सुरक्षित बचा लिया है।

Web Title: Emergency landing made on Chartered Plains on Eastern Peripheral Expressway in Ghaziabad, jammed
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे