बुजुर्ग से दुर्व्यवहार: वीडियो साझा करने के मामले में स्वरा, ट्विटर इंडिया के एमडी के खिलाफ शिकायत

By भाषा | Published: June 17, 2021 04:54 PM2021-06-17T16:54:04+5:302021-06-17T16:54:04+5:30

Elder abuse: Complaint against Swara, Twitter India MD for sharing video | बुजुर्ग से दुर्व्यवहार: वीडियो साझा करने के मामले में स्वरा, ट्विटर इंडिया के एमडी के खिलाफ शिकायत

बुजुर्ग से दुर्व्यवहार: वीडियो साझा करने के मामले में स्वरा, ट्विटर इंडिया के एमडी के खिलाफ शिकायत

नयी दिल्ली, 17 जून दिल्ली पुलिस को गाजियाबाद में एक बुजुर्ग मुसलमान पर हमले के सबंध में सोशल मीडिया पर ‘पोस्ट’ करने के मामले में अभिनेत्री स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के प्रबंध निदेशक मनीष माहेश्वरी और अन्य के खिलाफ शिकायत मिली है। शिकायत तिलक मार्ग पुलिस थाने में की गई है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘ हमें अभिनेत्री स्वरा भासकर, ट्विटर इंडिया के प्रबंध निदेशक मनीष माहेश्वरी और अन्य के खिलाफ तिलक मार्ग थाने में शिकायत की गई है। मामले की जांच जारी है।’’

शिकायत से जुड़ी विस्तृत जानकारी अभी मुहैया नहीं कराई गई।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर साझा की गई वीडियो में बुजुर्ग मुसलमान ने गाजियाबाद के लोनी इलाके में चार लोगों पर उन्हें मारने, उनकी दाढ़ी काटने और उन्हें ‘‘जय श्री राम’’ बोलने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

गाजियाबाद पुलिस ने कहा कि उसने इस कथित घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। घटना पांच जून की है लेकिन इसकी शिकायत दो दिन दिन बाद की गई।

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने बताया कि पीड़ित अब्दुल समद बुलंदशहर के निवासी हैं और सात जून को दर्ज कराई प्राथमिकी में उन्होंने जबरन जय श्री राम का नारा लगावाने या दाड़ी काटने का आरोप नहीं लगाया था।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने ट्विटर इंक, ट्विटर कम्यूनिकेशन इंडिया, न्यूज मंच ‘द वायर’, पत्रकार मोहम्मद जुबेर, राणा अयूब, लेखिका सबा नकवी के अलावा कांग्रेस नेता सलमान निजामी, मश्कूर उस्मानी और शमा मोहम्मद के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Elder abuse: Complaint against Swara, Twitter India MD for sharing video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे