दीपिका-रणवीर की शादी की फोटो लेकर स्मृति ईरानी ने पोस्ट की मजेदार फोटो, आप भी देखें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 15, 2018 06:07 AM2018-11-15T06:07:46+5:302018-11-15T06:07:46+5:30

Smriti Irani Reaction on Deepveer Wedding: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी कर ली है।

eepveer wedding smriti irani funny instragram post in deepika ranveer wedding pics | दीपिका-रणवीर की शादी की फोटो लेकर स्मृति ईरानी ने पोस्ट की मजेदार फोटो, आप भी देखें

दीपिका-रणवीर की शादी की फोटो लेकर स्मृति ईरानी ने पोस्ट की मजेदार फोटो, आप भी देखें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी कर ली है। ऐसे में हर कोई दोनों की शादी की पहली तस्वीर देखने को बेताब हैं। अब तक फैंस को दोनों की दूल्हा दुल्हन के लिवास की कोई फोटो नहीं मिल पाई है। जिससे फैंस दोनों की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी बीच  केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी  ने मजेदार तस्वीर इंस्ट्राग्राम में शेयर की।

हर किसी को रणवीर-दीपिका की शादी की तस्वीरों का काफी लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। इसी को लेकर स्मृति ईरानी से चुटकी ली। उन्होंने कंकाल की एक तस्वीर बैठी अवस्था में लगाया और उसमें लिखा, 'जब आप दीपवीर की शादी की तस्वीरें का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हो।'

ये तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। कई यूजर्स ने लिखा, 'अब तो भारत सरकार भी आदेश आ गया है।' तो किसी यूजर ने लिखा कि लाठीचार्ज करो। इसी तरह कई और यूजर्स ने मजाकिया तौर पर कमेंट किया।

जैसा कि सभी को पता है कि  दोनों की शादी में फोन का प्रयोग नहीं किया गया है जिस कारण से एक भी फोटो दोनों के पास की फैंस के सामने नहीं आई हैष ना ही कपल ने अब तक डाली है।
 बु

धवार को इटली के विला देल बालबीएनलो (Villa del Balbianello) में शादी रचा ली और दोनों एक-दूसरे के हो गए हैं। बता दें, दीपिका और रणवीर ने  13 नवंबर को सगाई सेरेमनी की और यह सेरेमनी पारंपरिक कोंकणी रीति रिवाज के साथ हुई थी।बताया गया कि बॉलीवुड के इस जोड़े की शादी दो रिवाजों करने की योजना है। चूंकि दीपिका पादुकोण दक्षिण भारत से हैं तो 14 नवंबर को कोंकणी रिवाज से शादी की रस्म अदा की गई है। 

वहीं रणवीर सिंह सिंधी परिवार से हैं तो 15 नवंबर को उनकी शादी सिंधी रीति-रिवाज की जाएगी। साथ ही सा खाने का मैन्यू भी दोनों दिन अलग-अलग रहने वाला है। शादी में सिर्फ करीबी लोगों को बुलाया गया है।

English summary :
Smriti Irani shared Reaction on Deepveer Wedding at Instagram: Everyone has to wait long enough to see Ranveer-Deepika's wedding photos. It took a dig at the memory of Irani. He put a picture of the skeleton in a sitting position and wrote, 'When you are waiting for long pictures of Deepavir's wedding.'


Web Title: eepveer wedding smriti irani funny instragram post in deepika ranveer wedding pics

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे