रथ यात्रा उत्सव के दौरान पुरी के लिए ट्रेन की आवाजाही को प्रतिबंधित करेगा पूर्वी तटीय रेलवे

By भाषा | Published: June 20, 2021 01:00 AM2021-06-20T01:00:48+5:302021-06-20T01:00:48+5:30

East Coast Railway to restrict train movement to Puri during Rath Yatra festival | रथ यात्रा उत्सव के दौरान पुरी के लिए ट्रेन की आवाजाही को प्रतिबंधित करेगा पूर्वी तटीय रेलवे

रथ यात्रा उत्सव के दौरान पुरी के लिए ट्रेन की आवाजाही को प्रतिबंधित करेगा पूर्वी तटीय रेलवे

Next

भुवनेश्वर, 19 जून महामारी के मद्देनजर पुरी में बिना भक्तों के भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आयोजित करने की ओडिशा सरकार की घोषणा के बाद, पूर्वी तटीय रेलवे (ईसीओआर) ने शनिवार को मंदिर नगरी में यात्री ट्रेनों की आवाजाही को प्रतिबंधित करने का फैसला किया है।

ईसीओआर ने एक बयान में कहा कि कोविड-19 संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने के लिए और ओडिशा सरकार के साथ समन्वय में, जुलाई में रथ यात्रा अवधि के दौरान पुरी की ओर जाने वाली ट्रेनों को प्रतिबंधित करने का निर्णय लिया गया है।

खुर्दा रोड स्टेशन तक कुल 26 लंबी दूरी की ट्रेनें चलेंगी। खुर्दा रोड और पुरी स्टेशन के बीच दोनों दिशाओं से ट्रेनों की आवाजाही रद्द रहेगी।

जुलाई के तीसरे सप्ताह तक बीस जोड़ी विशेष ट्रेनें पुरी के बजाय खुर्दा रोड से चलेंगी और वहीं तक यात्रा समाप्त होंगी। रथ यात्रा उत्सव 23 जुलाई को संपन्न होगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: East Coast Railway to restrict train movement to Puri during Rath Yatra festival

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे