दिल्ली के द्वारका सेक्टर-2 में पानी की किल्लत से परेशान लोग, प्रशासन के विरोध कर रहे हैं प्रदर्शन

By प्रिया कुमारी | Published: May 31, 2020 04:00 PM2020-05-31T16:00:21+5:302020-05-31T16:00:21+5:30

दिल्ली के द्वारका सेक्टर-2 में लोग पानी कि किल्लत से परेशान लोग सड़को पर विरोध प्रदर्शन करने निकल चुके हैं। लोगों का कहना है कि पिछले 1 महीने से पानी नहीं आ रहा है।

during corona lockdown in Delhi Dwarka Sector 2 peopleTroubled by water shortage they came out for protest | दिल्ली के द्वारका सेक्टर-2 में पानी की किल्लत से परेशान लोग, प्रशासन के विरोध कर रहे हैं प्रदर्शन

दिल्ली के द्वारका सेक्टर-2 में पानी कि किल्लत से परेशान लोग (photo-ANI twitter)

Highlights दिल्ली के द्वारका सेक्टर-2 में लोग पानी कि किल्लत से लोग परेशान है।स्थानीय लोगों का कहना है कि डेढ़-दो महीने से पानी नहीं आ रहा है।

नई दिल्ली:  कोरोना महामारी के कारण जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्थ हो चुका है। इस लॉकडाउन के वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली के द्वारका सेक्टर-2 में लोग पानी की किल्लत से लोग परेशान है। लोग अब विरोध प्रदर्शन करने सड़को पर निकल चुके हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि डेढ़-दो महीने से पानी नहीं आ रहा है। कोरोना के कारण हालत वैसे ही खराब है उपर से पानी भी नहीं आ रहा है हम जिंदा कैसे रहेंगे।

द्वारका सेक्टर-2 के लोग पानी की समस्या से काफी दिनों से सामना कर रहे हैं। लोगों का गुस्सा बढ़ रहा है जिसके बाद यहां पर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन से हर इंसान परेशान है। हालांकि अब धीर-धीरे सारी सेवाएं नियम के साथ खोल दी गई है।  इस ढील के बाद देश में कोरोना बहुत ही तेजी से फैल रहा है। लॉकडाउन में ढील के बाद कोरोना संक्रमण मामलों में इजाफा देखने को मिला है। 

केवल दिल्ली में कोरोना मामलों की बात करें तो पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1163 नए मामले सामने आए हैं।  दिल्ली में अब कोरोना के मामलों की संख्या 18 हजार से ज्यादा हो गई है। कुल केस 18 हजार 549 हो गई है, इसमें से 10 हजार 58 केस एक्टिव हैं। अब तक 8 हजार 75 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं। देश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 7,964 नए केस सामने आए हैं वहीं 265 लोगों की मौत हो गई है। 

Web Title: during corona lockdown in Delhi Dwarka Sector 2 peopleTroubled by water shortage they came out for protest

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे