dsgmc said Foreign citizens are allowed to enter the gurudwara only after 15 days stay in India | Coronavirus: डीएसजीएमसी ने संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए लिया फैसला, भारत में 15 दिन रहने के बाद ही विदेशी नागरिकों को गुरुद्वारे में प्रवेश की अनुमति
भारत में 15 दिन रहने के बाद ही विदेशी नागरिकों को गुरुद्वारे में प्रवेश की अनुमति

Highlightsगुरुद्वारा अधिकारियों ने दिल्ली के सभी गुरुद्वारों में भक्तों को घातक बीमारी के प्रसार को रोकने के निवारक उपायों के तहत सिर ढंकने के लिए पटका प्रदान करना बंद कर दिया है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि सामान्य क्षेत्रों और रेलिंग, लिफ्ट, कुर्सियां आदि को नियमित रूप से संक्रमण मुक्त किया जाएगा।

नयी दिल्ली: दिल्लीसिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (डीएसजीएमसी)ने भारत में 15 दिवसीय प्रवास को पूरा नहीं करने वाले विदशी नागरिकों के महानगर के सभी गुरुद्वारों में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया। इस अवधि में कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच की जाएगी।   डीएसजीएमसी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि यह फैसला तत्काल प्रभाव से लागू होगा।

उन्होंने कहा, 'जिन विदेशी नागरिकों में कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं हुई है और 15 दिनों से अधिक समय से भारत में रह रहे हैं, उन्हें गुरुद्वारों में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।' सिरसा ने कहा कि सामान्य क्षेत्रों और रेलिंग, लिफ्ट, कुर्सियां आदि को नियमित रूप से संक्रमण मुक्त किया जाएगा।

गुरुद्वारा अधिकारियों ने दिल्ली के सभी गुरुद्वारों में भक्तों को घातक बीमारी के प्रसार को रोकने के निवारक उपायों के तहत सिर ढंकने के लिए पटका प्रदान करना बंद कर दिया है।  

Web Title: dsgmc said Foreign citizens are allowed to enter the gurudwara only after 15 days stay in India
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे