Dr. Subramanian Swamy Slams Rahul Gandhi Over "Rape Capital" Comment | सुब्रमण्यम ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-अगर भारत रेप कैपिटल तो 5 दिसंबर, 2006 को अमेठी क्या था?
सुब्रमण्यम ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-अगर भारत रेप कैपिटल तो 5 दिसंबर, 2006 को अमेठी क्या था?

Highlightsदेश में रेप के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में इस तरह से तेजी से बढ़ते रेप के मामलों पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार पर हमला किया है।

देश में रेप के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में इस तरह से तेजी से बढ़ते रेप के मामलों पर कांग्रेस  नेता राहुल गांधी ने सरकार पर हमला किया है। राहुल गांधी ने कहा है कि भारत दुनिया का रेप कैपिटल बन चुका है। राहुल गांधी ने हाल ही में ये बात अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड में एक कार्यक्रम के दौरान कही। राहुल के इस बयान पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी में तीखा हमला किया है।

रिपब्लिक की खबर के अनुसार सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना हमला किया है। स्वामी ने राहुल पर 2006 में लगे रेप के आरोपों का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि अगर भारत रेप कैपिटल तो 5 दिसंबर 2006 को अमेठी क्या था। बीजेपी सांसद ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अगर बुद्धू के मुताबिक भारत दुनिया की रेप कैपिटल है तो फिर 5 दिसंबर 2006 को अमेठी क्या था।

इस ट्वीट के जरिए स्वामी ने राहुल गांधी को एक पुराने मामले के जरिए जमकर घेरने की कोशिश की है। 2006 में राहुल गांधी पर आरोप लगा था कि अमेठी दौरे के दौरान उन्होंने एक दोस्त के साथ मिलकर रेप किया था।आरोप था कि राहुल गांधी और उनके दोस्तों ने महिला और उसके परिवार को जबरदस्ती कैद में रखा। हालांकि कोर्ट में जब यह मामला पहुंचा तो उन पर आरोप सिद्ध नहीं हो पाए। 

Web Title: Dr. Subramanian Swamy Slams Rahul Gandhi Over "Rape Capital" Comment
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे