डॉलर तस्करी मामला: सीमाशुल्क विभाग ने केरल विधानसभा अध्यक्ष को नोटिस जारी किया

By भाषा | Published: March 6, 2021 12:38 AM2021-03-06T00:38:48+5:302021-03-06T00:38:48+5:30

Dollar Smuggling Case: Customs Department issues notice to Kerala Legislative Assembly Speaker | डॉलर तस्करी मामला: सीमाशुल्क विभाग ने केरल विधानसभा अध्यक्ष को नोटिस जारी किया

डॉलर तस्करी मामला: सीमाशुल्क विभाग ने केरल विधानसभा अध्यक्ष को नोटिस जारी किया

कोच्चि, पांच मार्च डॉलर तस्करी मामले की जांच कर रहे सीमाशुल्क विभाग ने शुक्रवार को केरल के विधानसभा अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन को नोटिस जारी कर 12 मार्च को उसकी जांच टीम के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया। आधिकारिक सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि तस्करी के संबंध में उनका बयान दर्ज कराने के कई प्रयासों के बाद उन्हें नोटिस जारी किया गया है।

एक अधिकारी ने कहा, '' तस्करी मामले के संबंध में उनसे पूछताछ की जानी जरूरी है।''

सीमाशुल्क विभाग दावा किया था कि केरल सोना तस्करी मामले में मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश ने यूएई के वाणिज्य दूतावास कार्यालयों से संबंधित डॉलर ''तस्करी'' मामले में मुख्यमंत्री पिनराई विजयन, विधानसभा अध्यक्ष और कुछ मंत्रियों के खिलाफ ''चौंकाने वाले खुलासे'' किये हैं।

विभाग ने शुक्रवार को केरल उच्च न्यायालय में दाखिल एक बयान में कहा, ''उसने (स्वप्ना सुरेश ने) वाणिज्य दूतावास की मदद से माननीय मुख्यमंत्री और माननीय विधानसभा अध्यक्ष की शह पर विदेशी मुद्रा की तस्करी के बारे में स्पष्टता से अपनी बात रखी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Dollar Smuggling Case: Customs Department issues notice to Kerala Legislative Assembly Speaker

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे