हिमाचल प्रदेश: सीएम सुक्खू की मां के साथ डॉक्टर ने किया दुर्व्यवहार, शिकायत के बाद जांच समिति गठित

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 29, 2023 07:38 AM2023-04-29T07:38:05+5:302023-04-29T07:48:54+5:30

मामले में बोलते हुए हमीरपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी आर.के. अग्निहोत्री ने कहा कि मामले की विस्तृत जांच की जाएगी और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि मरीजों को अस्पतालों में किसी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े।

Doctor misbehaved with Himachal Pradesh CM sukhvinder singh Sukhu mother inquiry committee formed after complaint | हिमाचल प्रदेश: सीएम सुक्खू की मां के साथ डॉक्टर ने किया दुर्व्यवहार, शिकायत के बाद जांच समिति गठित

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

Highlightsहिमाचल प्रदेश के सीएम सुक्खू की मां ने एक डॉक्टर पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। डॉक्टर का दावा है कि उसने मरीज के साथ गए रिश्तेदारों को केवल मास्क पहनने को कहा था। ऐसे में शिकायत के बाद जांच समिति का गठन हुआ है।

शिमला:  हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की मां द्वारा एक डॉक्टर के खिलाफ लगाए गए दुर्व्यवहार के आरोपों की जांच के लिए एक जांच समिति का गठन किया गया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है। 

क्या है शिकायत

शिकायत के अनुसार, मुख्यमंत्री की मां अपने दो रिश्तेदारों के साथ नौ अप्रैल को नादौन सिविल अस्पताल गई थीं, जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने कथित तौर पर उनके साथ ठीक से व्यवहार नहीं किया है। एक अधिकारी ने बताया कि डॉक्टर से जवाब मांगा गया जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें बुजुर्ग मरीज की पहचान की जानकारी नहीं है। डॉक्टर ने यह भी दावा किया कि उन्होंने मरीज के साथ गए परिवार के सदस्यों को केवल मास्क पहनने के लिए कहा था। 

शिकायत के बाद जांच समिति का हुआ गठन

हमीरपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी आर.के. अग्निहोत्री ने कहा कि डॉक्टर के जवाब के बाद एक जांच समिति का गठन किया गया है और जल्द ही एक रिपोर्ट सौंपी जाएगी। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच की जाएगी और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि मरीजों को अस्पतालों में किसी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े। 
 

Web Title: Doctor misbehaved with Himachal Pradesh CM sukhvinder singh Sukhu mother inquiry committee formed after complaint

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे