डीके शिवकुमार सीने में दर्द की शिकायत के बाद बीती रात से अस्पताल में भर्ती, 12 दिनों में दूसरी बार हुए एडमिट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 12, 2019 06:55 AM2019-11-12T06:55:40+5:302019-11-12T06:55:40+5:30

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार निजी सहायक त्यागराज ने बताया है कि जेल से लौटने के बाद कांग्रेस नेता विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते रहे जिसका उनके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है।

DK Shivakumar admitted to a hospital in Bengaluru last night due to f chest pain | डीके शिवकुमार सीने में दर्द की शिकायत के बाद बीती रात से अस्पताल में भर्ती, 12 दिनों में दूसरी बार हुए एडमिट

डीके शिवकुमार सीने में दर्द की शिकायत के बाद बीती रात से अस्पताल में भर्ती, 12 दिनों में दूसरी बार हुए एडमिट

Highlightsकर्नाटक में सातवीं बार विधायक बने शिवकुमार को तीन सितंबर 2019 को पीएमएलए के तहत ईडी ने गिरफ्तार किया था। 23 अक्टूबर को शिवकुमार को उच्च न्यायालय ने जमानत दी थी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद बीती रात बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये इस महीने के 12वें दिन दूसरी बार एडमिट हुए हैं। 2 नवंबर को भी  डीके शिवकुमार सीने और पीठ में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया थे। धन शोधन मामले में जमानत मिलने के बाद वह पिछले महीने ही दिल्ली से लौटे हैं। 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस खबर की जानकारी दी है। पिछली बार जब एडमिट हुए थे तो उनके निजी सहायक त्यागराज ने बताया था कि डीके शिवकुमार का रक्तचाप ज्यादा और शर्करा का स्तर कम था। उनको पीठ और सीने में दर्द की शिकायत थी। 

उन्होंने कहा कि जेल से लौटने के बाद कांग्रेस नेता विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते रहे जिसका उनके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ा है। कर्नाटक में सातवीं बार विधायक बने शिवकुमार को तीन सितंबर को पीएमएलए के तहत ईडी ने गिरफ्तार किया था। उन्हें तिहाड़ जेल में रखा गया था और 23 अक्टूबर को उच्च न्यायालय ने उन्हें जमानत दी। उन्होंने जमानत देने से इनकार करने के निचली अदालत के फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती दी थी। ईडी ने पिछले साल सितंबर में शिवकुमार और अन्य के खिलाफ धनशोधन का मामला दर्ज किया था। 

Web Title: DK Shivakumar admitted to a hospital in Bengaluru last night due to f chest pain

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे